Movieflix se Bollywood movie download kare 2020

Moviesflix se 2020 me HD quality me bollywood or Hollywood Filme dekhe or download kare wo bhee free

क्या आप घर पर रहकर बोर हो गए हैं या आपको भी नई फिल्में देखना पसंद हैं? यदि हाँ तो आप आप आज सही जगह पर आ गए हैं। कोरोनावायरस के प्रकोप पर देशव्यापी बंद (लोकडाउन) में न केवल भारतीय बल्कि दुनिया भर के लोगों को घर के अंदर रहने के लिए मजबूर किया है। हम सभी जानते हैं कि जब आपके पास फिल्में, टीवी शो या वेब श्रृंखला देखने के लिए नहीं होती है तो इनडोर रहना आसान नहीं होता है।

पूरे विश्व में फैली इसी महामारी को ध्यान में रखते हुए, हमने आपके लिए Moviesflix नामक एक वेबसाइट शुरू करने का फैसला किया है, जिसमें फिल्मों, वेब श्रृंखला और टीवी शो का विशाल संग्रह होने की सूचना है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। Moviesflix एक वेबसाइट है, जो मुफ्त डाउनलोड के लिए HD गुणवत्ता में सभी नवीनतम बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्में प्रदान करती है।

यदि आप हिंदी में हॉलीवुड फिल्में देखते हैं या हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट की तलाश कर रहे हैं, तो मूवीफ्लिक्स निश्चित रूप से आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प होगा। हां, Moviesflix हिंदी भाषा की सभी नवीनतम हॉलीवुड फिल्में प्रदान करता है। 

तमिलरॉकेर्स से मूवीज कैसे डाउनलोड करे?

Moviesflix आपसे साइट तक पहुंचने के लिए कोई गोपनीय जानकारी प्रदान करने के लिए नहीं कहता है यही वो विशेषता है जो Moviesflix को दूसरों से अलग है और अद्वितीय बनाता है, । जी हां, इसीलिए आपको Moviesflix से फिल्में डाउनलोड करते समय अपना डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड विवरण प्रस्तुत करने की आवश्यकता नहीं है।

जैसा कि हमने शुरुआत में ही बताया है कि Moviesflix एक मुफ्त मूवी डाउनलोड साइट है, लेकिन एक ट्विस्ट है। मैं आपको समझाता हूं। Moviesflix निश्चित रूप से एक मुफ्त मूवी डाउनलोड वेबसाइट है, लेकिन इससे पहले कि आप इस लेख को पढ़ना छोड़ें और साइट पर जाएं, ध्यान रखें कि Moviesflix एक अवैध साइट है।

जी हां, Movieflix भी एक अवैध या एक प्रकार की टोरेंट वेबसाइट है, जिसे हम भारतीयों को देखने की अनुमति नहीं है। Movieflix से हम सभी नवीनतम बॉलीवुड या हॉलीवुड फिल्मों को एचडीफ्लिक्स से एचडी गुणवत्ता में डाउनलोड कर सकते हैं, लेकिन यदि आप साइट की खोज करते हैं, तो संभावना है कि आपको किसी कानूनी मुसीबत में न आ जाएं ।

यदि आप अभी भी Moviesflix पर जाना चाहते हैं और आपके मन में कुछ सवाल हैं जैसे कि यह एक कानूनी वेबसाइट है? क्या हमें बॉलीवुड या हॉलीवुड हिंदी डब फिल्में को मूवीफ्लिक्स से डाउनलोड करना चाहिए? और इसके सबसे अच्छे विकल्प क्या हैं?

सभी नवीनतम बॉलीवुड और हॉलीवुड डब फिल्मों के अलावा, मूवीफ्लिक्स के पास 18+ वेब श्रृंखला और टीवी शो का एक विशाल संग्रह है।

Moviesflix का विवरण

Official Domains Are:

MoviesFlix.Org.in
MoviesFlix.Org.in
MoviesFlix.Org.in

 
New working URL:- www.Moviesflix.hub
 
Category    Movies & Web Series
 
Language    English
 

डाउनलोड दोहरी / मल्टी ऑडियो उच्च गुणवत्ता वाली फिल्में और टीवी / वेब श्रृंखला सीधे बिना किसी पॉपअप विज्ञापनों के। यहाँ  अंग्रेजी फिल्में, हॉलीवुड दोहरी ऑडियो फिल्में, बॉलीवुड फिल्में, टीवी / वेब श्रृंखला, टीवी शो, मोबाइल फोनों, और भी बहुत कुछ प्रदान कर रहा हैं।

इंटरनेट पर हजारों मूवी डाउनलोड करने की साइटें हैं, लेकिन सबसे अच्छी और मुफ्त मूवी डाउनलोड करना अभी भी आसान नहीं है। जब भी हम Google पर Movieflix.com खोजते हैं, तो आपको इसकी मूल वेबसाइट नहीं दिखेगी क्योंकि यह Google द्वारा डी-इंडेक्स किया गया है।

न केवल मूवीफ्लिक्स, बल्कि सभी टोरेंट साइट्स पर जाने से पहले हमें पता होना चाहिए कि जब भी हम उनके होमपेज पर पहुँचते हैं, तो ये वेब्सीटेस हमारी डिवाइस से हमारी निजी जानकारी चुरा सकते हैं। HindiAla इस बात की कोई गारंटी नहीं देता कि Moviesflix आपके लिए सुरक्षित है या नहीं, लेकिन जब HD गुणवत्ता में सभी नवीनतम बॉलीवुड और हॉलीवुड फ़िल्में डाउनलोड करने की बात आती है, तो Moviesflix निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ साइट्स में से एक है।

MoviesFlix के डोमेन और server की जानकारी

जैसा कि हमने आपको शुरुआत में ही बता दिया है कि Moviesflix एक टोरेंट वेबसाइट है, HindiAla एक सम्मानित मीडिया संगठन के रूप में, आपसे भारत में किसी भी अवैध वेबसाइट पर जाने से बचने का आग्रह करते हैं। यदि आप अभी भी Moviesflix का उपयोग करना चाहते हैं, तो अपने जोखिम के साथ आगे बढ़ें।

Moviesflix एक ऐसी साइट है जो केवल अपने प्लेटफ़ॉर्म पर अवैध या कॉपीराइट सामग्री को बढ़ावा देती है। यदि आप किसी भी अवैध मूवीफ्लिक्स के समान उपयोग कर रहे हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि आपकी व्यक्तिगत जानकारी भी चोरी हो सकती है।

उनकी अवैध गतिविधि के कारण, Moviesflix जैसी वेबसाइटों को Google Adsense विज्ञापन चलाने की अनुमति नहीं है। हालांकि, उनके लाखों उपयोगकर्ताओं को लुभाने के लिए उनके पास बहुत सारे अन्य विकल्प हैं। जब आप मूवीफ्लिक्स या किसी अन्य टोरेंट वेबसाइट के विज्ञापनों पर क्लिक करते हैं, तो आप एक तृतीय-पक्ष (Third Party) वेबसाइट पर चले जातें हैं और यही वह तरीका है जिसमें वे पैसे कमाते हैं।  क्यूंकि फ्री तो इस दुनिया में कुछ भी नहीं है । यदि आप Moviesflix का उपयोग कर रहे हैं, तो हम आपको Tor Browser और  एडब्लॉकर का उपयोग करने की सलाह देते है।

Moviesflix.com को भारत सरकार द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है, लेकिन यदि आप अपने जोखिम पर साइट का उपयोग करना चाहते हैं। वेबसाइट तक पहुंचने के विभिन्न तरीके हैं। भारत में मूवीफ्लिक्स या किसी अन्य अवैध साइट तक पहुंचने का सबसे आसान विकल्प वीपीएन टेक्नोलॉजी का उपयोग है। वीपीएन प्रौद्योगिकी देश के प्रतिबंधों को बायपास करती है। यदि आप प्रतिबंध को बायपास करना चाहते हैं, तो आपको अपने कंप्यूटर और एंड्रॉइड मोबाइल पर वीपीएन एक्सटेंशन का उपयोग करना होगा।
या आप TOR Browser का उपयोग कर सकते है । Tor Browser को कैसे लैपटॉप में उसे करे  इसके लिए ये वीडियो देखें ।

क्या मूवीफ्लिक्स का उपयोग करना कानूनी है?

नहीं, ऐसा नहीं है। हम पहले ही ऊपर बता चुके हैं कि Moviesflix एक अवैध वेबसाइट है। न केवल फिल्में डाउनलोड करना, बल्कि मूवीफ्लिक्स का दौरा करना भी भारत में एक अपराध है। दुर्भाग्य से, यदि आप कभी भी भारत में किसी भी अवैध साइटों पर जाते हैं, तो आपको पाइरेसी कानून के तहत दंडित किए जाने की संभावना है।

MoviesFlix डाउनलोड साइट मूवीज का इतिहास

मूवीफ्लिक्स वेबसाइट तमिलरॉकर्स और Movierulz जितनी पुरानी नहीं हो सकती है, लेकिन यह दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय मूवी डाउनलोड साइटों में से एक बन गई है।

इंटरनेट पर सैकड़ों मुफ्त मूवी डाउनलोड की वेबसाइटें हैं जो बॉलीवुड, हॉलीवुड और कॉलीवुड एचडी मूवीज को मुफ्त डाउनलोड और ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के लिए प्रदान करती हैं लेकिन हमने पाया है कि मूवीफ्लिक्स सर्वश्रेष्ठ है।

जब मूवीफ्लिक्स को लॉन्च किया गया था, तो किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक दिन यह तमिलरोकर्स और मूवीज के विशाल प्रतियोगी के रूप में उभरेगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके लाखों मंथली ऐक्टिव यूजर्स हैं।

MoviesFlix से फिल्में कैसे डाउनलोड करें?

मूवीफ्लिक्स से एचडी फिल्मों को डाउनलोड करने का तरीका जानने के लिए परेशान न हो, हमने इसे कुछ आसान चरणों में समझाया है।

  • Moviesflix.com या किसी भी कार्यशील डोमेन पर जाएँ।
  • श्रेणी, शैली या खोज पट्टी की मदद से, डाउनलोड करने के लिए वांछित फिल्म का पता लगाएं।
  • 360p, 480p, 720p, 1080p स्वरूपों में से प्रारूप चुनें।
  • किसी भी आकार पर क्लिक करने के बाद, पेज को मूवी डाउनलोड लिंक पर भेज दिया जाएगा।
  • एक बार डाउनलोड लिंक दिखाई देने के बाद, अपने डिवाइस में वीडियो फ़ाइल डाउनलोड करना शुरू करने के लिए उस पर क्लिक करें।

नोट: आप मूवीफ्लिक्स वेबसाइट से फिल्में डाउनलोड करते समय कुछ पॉप-अप विज्ञापनों का सामना कर सकते हैं। इसलिए धैर्य रखें और सभी अप्रासंगिक विज्ञापनों का पॉप-अप बंद करके फिल्म का आनंद लें।

2020 में मूवीफ्लिक्स वेबसाइट के न्यू लिंक्स

Movieflix.inMovieflix.watch
Movieflix.ckMovieflix.live
Movieflix.bidMovieflix.od
Movieflix.orgMovieflix.asia
Movieflix.meMovieflix.pro
Movieflix.pwMovieflix.win
Movieflix.mobiMovieflix.ws

हमें Moviesflix से फिल्में डाउनलोड करने से क्यों बचना चाहिए?

भारत में किसी भी अवैध या टोरेंट वाली वेबसाइट पर जाना एक दंडनीय अपराध है। मूवीफ्लिक्स सहित ये अवैध या टोरेंट वाली वेबसाइटें हजारों थियेटर, बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेताओं के करियर को नुकसान पहुंचा रही हैं, जो उनकी थियेटर रिलीज के कुछ घंटों के भीतर उनकी फिल्में लीक कर रही हैं।

मूवीफ्लिक्स या अन्य पाइरेसी वेबसाइटों जैसे कि तमिलट्रॉकर्स, मूवीरुलज़ और 123 मूवीज़ के खिलाफ निरंतर प्रयासों और कार्रवाई के बावजूद, ये वेबसाइट निरंतरता के साथ काम करती रहती हैं।

कोई भी एक फिल्म के लिए भुगतान नहीं करना चाहता है यदि वे इसे मुफ्त में प्राप्त कर सकते हैं लेकिन इन मुफ्त बॉलीवुड और हॉलीवुड मूवी डाउनलोड साइट पर आपकी निरंतर यात्रा, आप अनजाने में इस अवैध व्यवसाय का समर्थन कर रहे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, भारत में पायरेसी के कारोबार के कारण फिल्म उद्योग को लगभग 1800 करोड़ रुपये से अधिक का नुकसान  हर साल होता है।

हम सभी जानते हैं कि एक फिल्म का निर्माण करना कितना मुश्किल है, और अगर फिल्म कुछ भी भुगतान किए बिना आपके मोबाइल तक पहुंच जाती है, तो लोग सिनेमा हॉल में फिल्म देखने नहीं  जायेंगे और फिल्म निर्माता को काफी बड़ा नुक्सान झेलना पड़ सकता है ।

टोरेंट वेबसाइटों या मूवीफ्लिक्स का उपयोग करने के बजाय, आपको कानूनी फ्री मूवीज डाउनलोड करने वाली वेबसाइटों या ओटीटी प्लेटफार्मों जैसे Amazon Prime, Ullu, Netflix, Alt Balaji पर ही जाना चाहिए, जहां आप बिना किसी अतिरिक्त प्रयास के अपने पसंदीदा शो देख सकते हैं।

Moviesflix के अलावा कौन से सर्वश्रेष्ठ कानूनी विकल्प हैं?

अवैध या टोरेंट वाली साइटों के अलावा, नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो, हॉटस्टार, एमएक्स प्लेयर्स और उनकी आधिकारिक रिलीज़ के दिनों के दौरान सभी नई फिल्मों और टीवी श्रृंखलाओं की पेशकश सहित सैकड़ों कानूनी फिल्में साइट पर उपलब्ध हैं।

कानूनी Moviesflix विकल्प की सूची पर एक नज़र डालें:

  • PopCornFlix
  • Sony Crunch
  • Netflix
  • Amazon Prime Video
  • Hotstar
  • Mx Player
  • Sony Liv
  • Ice movie
  • Yesmovies
  • GoMovies
  • Nitro
  • HDO
  • MovieNinja
  • Moviezwap
  • Movies4U
  • LookMovie
  • Movies

Movieflix के अलावा Playtamil, Tamilrockers, sky movies.in, Filmywap, Tamilrasigan, Masswap World4ufree, Hindilinks4u, Ipagal, Jalshamoviez और Tamilyogi वेबसाइट जैसी अन्य टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग भी हो सकता है। लेकिन इन सभी साइटों पर जाने के बाद, हमने Movieflix को सबसे अच्छा पाया।

Movieflix

Moviesflix की ऐप कैसे डाउनलोड करें?

आपको मूवीफ्लिक्स वेबसाइट उपयुक्त या आकर्षक नहीं लगी होगी और मूवी डाउनलोड करने के लिए इसके ऐप की तलाश होगी। हां, Moviesflix में एक ऐप भी है, जिसे आप किसी भी थर्ड पार्टी साइट्स से डाउनलोड कर सकते हैं। हम वास्तव में पाइरेसी को बढ़ावा नहीं देते हैं और यही कारण है कि हमने मूवीफ्लिक्स ऐप का डाउनलोड लिंक प्रदान नहीं किया है।

Moviesflix APK की जानकारी :

Moviesflix ऐप में कई विशेषताएं हैं और जब आप ऐप का उपयोग करते हैं तो आपको वेबसाइट और ऐप के बीच अंतर दिखाई देगा। वेबसाइट की तुलना में ऐप डाउनलोड स्पीड तेज है। एप्लिकेशन किसी भी प्रकार के पॉप-अप विज्ञापनों को नहीं ले जाता है।

Moviesflix ऐप को पहले ही लाखों लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है और इसके पीछे का कारण बहुत सरल है और एक क्लिक पर तमिल मूवी डाउनलोड लिंक प्रदान करता है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Moviesflix ऐप एंड्रॉइड और iOS, स्मार्ट टीवी और पीसी के लिए उपलब्ध है, इसलिए आप पसंदीदा माध्यम पर इसका आनंद ले सकते हैं। विशेष रूप से, इससे पहले कि आप Moviesflix ऐप का उपयोग करें, वाई फाई का उपयोग करना सुनिश्चित करें क्योंकि यह बहुत अधिक इंटरनेट डेटा की खपत करता है।

App NameMoviesflix
Versionv3.0
File Size1.6 MB
RequirementAndroid 4.0 and above
LanguagesEnglish
Last UpdatedNot Known
LicenseFree

मूवीफ्लिक्स 2020 एंटी-पायरेसी कानून

जैसा कि हमने कई अवसरों पर उल्लेख किया है कि मूवीफ्लिक्स एक पायरेसी वेबसाइट है, जो सभी नए बॉलीवुड, हॉलीवुड फिल्मों और टीवी शो को अवैध तरीके से अपलोड करने के लिए कुख्यात है। कुछ बातें हैं जो आपको ध्यान में रखनी चाहिए।

  • हम यादें खो देते हैं
  • दोस्तों और परिवार के साथ यात्रा करें
  • फन मोमेंट्स
उपरोक्त वीडियो में, बॉलीवुड अभिनेत्री “आलिया भट्ट” को भारतीय दर्शकों से कानूनी स्रोतों से फिल्में देखने के लिए अनुरोध करते देखा जा सकता है। वह हमें मूवीफ्लिक्स सहित पायरेसी वेबसाइटों से बचने का आग्रह करता है।

उन निर्माताओं के लिए जो प्रसिद्ध अभिनेता की फिल्मों को रिलीज़ करते हैं, उन्हें किसी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता क्योंकि उनको दिल से चाहने प्रशंसक केवल सिनेमाघरों से फिल्में देखेंगे।

यदि कोई निर्माता एक अज्ञात अभिनेता की फिल्म रिलीज़ करता है जिसमें एक अच्छी कहानी और अभिनय होता है उन्हें बहुत नुकसान होगा। इसीलिए हम आपको सुझाव दे रहे हैं कि आप Netflix, Hotstar, Amazon Prime Video or AltBalaji जैसे कानूनी प्लेटफार्मों पर या सिनेमाघरों में ही फ़िल्में देखें।

खंडन:

HindiAla किसी भी पाइरेसी या टोरेंट वेबसाइटों को बढ़ावा नहीं देता है। हम भारतीय संविधान का सम्मान करते हैं और जानते हैं कि पायरेसी वेबसाइटों जैसे कि Moviesflix.com, Moviesflix.hub या Moviesflix.in में पायी जाने वाली सामग्री कितनी खतरनाक है।

उपरोक्त सामग्री केवल हमारे पाठकों को अवैध गतिविधियों के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करने के लिए है। हम अपने पाठकों को पायरेसी या टोरेंट वेबसाइटों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित करने का कोई इरादा नहीं रखते हैं। हम अपने पाठकों से इस प्रकार की वेबसाइटों से दूर रहने का आग्रह करते हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.