हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 को ऑनलाइन कैसे फ्री में देखें और डाउनलोड करें

Tamilrockers & Filmyzilla ने लीक किया हॉटस्टार का Hundred Season 1 मुफ्त डाउनलोड के लिए

यहां देखें कि हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 को मुफ्त में कैसे देखें और डाउनलोड करें।

Tamilrockers, Movierulz और Filmyzilla वेबसाइट – जो मुफ्त डाउनलोड के लिए सभी नवीनतम फिल्मों को लीक करने के लिए जानी जाती हैं – ने दुर्भाग्य से हॉटस्टार स्पेशल के HD प्रिंट में Hundred Season 1 को गैरकानूनी डाउनलोड के लिए अपनी साइटों पर लीक कर दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, हॉटस्टार के Hundred Season 1 के सभी एपिसोड तमिलरोकर्स, फिल्मीज़िला और मूवीरुलज़ पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध हैं। यदि श्रृंखला के निर्माता सभी अवैध वेबसाइटों से हंड्रेड के एचडी संस्करण को निकालने में विफल रहे, तो उन्हें एक गंभीर नुकसान उठाना पड़ेगा।

हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 के सभी एपिसोड Tamilrockers, Movierulz और Filmyzilla पर उपलब्ध हो सकते हैं लेकिन HindiAla एक सम्मानित मीडिया संगठन के रूप में आपसे अनुरोध करते हैं कि आप ऐसी साइटों पर जाने से बचें और हॉटस्टार पर ही Hundred Season 1 देखें।

हॉटस्टार का Hundred Season 1 क्या है?

हॉटस्टार के Hundred Season 1 तब से खबरों में था जब इसका ट्रेलर यूट्यूब पर जारी किया गया था।Hundred Season 1 की कहानी एक बीमार लड़की के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके पास जीने के लिए केवल 100 दिन हैं। इसलिए, उसे एक महिला पुलिस की पेशकश के तहत एक अंडरकवर एजेंट के रूप में नियुक्त किया जाता है।

हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 को ऑनलाइन कैसे देखें और डाउनलोड करें?

हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 को ऑनलाइन कैसे देखें और डाउनलोड करें free

हॉटस्टार, जिसे अब डिज़नी + हॉटस्टार कहा जाता है, ने Hundred Season 1 का पहला सीज़न देखने के लिए रिलीज़ किया है। आपको बता दें कि केवल हॉटस्टार के प्रीमियम उपयोगकर्ता ही Hundred Season 1 को कानूनी तौर पर देख सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं क्योंकि यह हॉटस्टार की विशेष वेब सीरीज है।

हां, यह विशेष वेब सीरीज अभी तक नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो सहित अन्य किसी भी ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध नहीं है।

हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 को देखने के लिए, आपको बस हॉटस्टार पर साइन अप करना होगा। अगर आपने हॉटस्टार को पहले ही सब्सक्राइब कर लिया है, तो आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास इसकी सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आपको इसकी सब्सक्रिप्शन खरीदनी होगी जो 1 महीने के लिए 299 रुपये में मिलती है।

हॉटस्टार स्पेशल Hundred Season 1 को देखने के लिए, आपको बस हॉटस्टार पर साइन अप करना होगा। अगर आपने हॉटस्टार को पहले ही सब्सक्राइब कर लिया है, तो आप इसे हॉटस्टार पर देख सकते हैं, लेकिन अगर आपके पास इसकी सब्सक्रिप्शन नहीं है, तो आपको इसकी सब्सक्रिप्शन खरीदनी होगी जो 1 महीने के लिए 299 रुपये में मिलती है।

TamilRockers, FilmiZilla और Movierulz पर Hundred Season 1 के लीक होने के कारण क्या इसकी की कमाई प्रभावित होगी?

वेब सीरीज़ Hundred Season 1 के बड़े पैमाने पर हिट होने की उम्मीद थी क्योकि पूरे देश में सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स बंद हैं और लोग कोरोनवायरस 19 महामारी के कारण डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म का विकल्प चुन रहे हैं। हां, लोग COVID-19 से संक्रमित होने से रोकने के लिए घर के अंदर रह रहे हैं।

कोरोना वायरस के बंद के दौरान, मूवी और टीवी शो देखना खुद का मनोरंजन करने का सबसे अच्छा विकल्प है। इस स्थिति का लाभ उठाते हुए, हॉटस्टार ने 25 अप्रैल को हंड्रेड सीज़न 1 को रिलीज़ कर दिया लेकिन दुर्भाग्य से, सीरीज़ के सभी एपिसोड Tamilrockers, Movierulz और Filmyzilla जैसी टोरेंट वेबसाइटों द्वारा लीक किए गए हैं। जिसके फलस्वरूप निश्चित ही Hundred Season 1 की कमाई प्रभावित होगी ।

अब हम आपको बताएँगे की क्यों आपको Hundred Season 1 को Tamilrockers, FIlmyzilla और Movierulz से डाउनलोड नहीं करना चाहिए?

यदि आप भारत के नागरिक हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि हमारे पास अपने नागरिकों को किसी भी गैरकानूनी साइटों जैसे कि Tamilrockers, FIlmyzilla और  Movierulz का उपयोग करने से मना करने का कानून है। दुर्भाग्य से, यदि आपने कभी भी उपर्युक्त साइटों सहित किसी भी टोरेंट साइटों की खोज करते हुए पकड़ा है, तो भारत सरकार आपको पाइरेसी कानून के अनुसार दंडित कर सकती है।

ऑनलाइन चोरी के खिलाफ भारत में कई कानून हैं जो जिसके तहत अगर आप चोरी करते  पकडे गए तो इसके लिए आपको भारी कीमत चुकाने पड सकती है। भारत में, कॉपीराइट अधिनियम, 1957 सभी प्रकार के संगीत, गीत और वीडियो, साहित्यिक और कलात्मक कार्यों की सुरक्षा करता है। स्टॉप ऑनलाइन पाइरेसी एक्ट (STOP) भी एक ऐसा कार्य है जो पायरेटेड सामग्री की मेजबानी करने वाली साइटों तक पहुंच को प्रतिबंधित करता है। पाइरेसी कानून के पीछे मुख्य उद्देश्य कॉपीराइट उल्लंघन पर रोक या दरार है।

आजकल फिल्म पाइरेसी सबसे बड़े खतरों में से एक बन गई है क्योंकि लोगों को पाइरेसी में फिल्में देखने की भी आदत सी पड़ गई है।

तमिलरोकर्स, फिल्मीज़िला और मोविएरुलज़ क्या है ?

आपको पता होना चाहिए कि Tamilrockers, Filmyzilla और Movierulz क्या है? यदि आप नहीं जानते हैं, तो आपको पता होना चाहिए कि ये ऐसी वेबसाइटें हैं जो मुफ्त डाउनलोड के लिए मूवी, टीवी शो, ट्रेलर और गाने जैसी कॉपीराइट सामग्री को बढ़ावा देती हैं।

डीएमसीए और अन्य शासी निकायों / प्राधिकरणों द्वारा देश में चल रहे पायरेसी की लहर को रोकने के लिए अथक प्रयासों और कार्रवाई के बावजूद, ऐसा लगता है कि भारत में जल्दी से पायरेसी रुकने वाली नहीं है। DMCA कार्रवाई के बावजूद, Tamilrockers, Filmyzilla और Movierul वेबसाइटें हर दिन लाखों ट्रैफ़िक खींच रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.